यूपी : पूर्व मंत्री वीरेन्द्र सिरोही का निधन, मुख्यमंत्री ने घर पहुँचकर दी श्रद्धांजलि

दिल्ली के एक निजी अस्पताल में सिरोही का इलाज चल रहा था, सोमवार को सुबह अस्पताल में ही उनका निधन हो गया । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिरोही के निधन पर शोक जताते हुए उनके परिजनों से बात भी की थी।  सिरोही राजस्व मंत्री रह चुके थे। सिरोही  74 वर्ष के थे। लीवर की बीमारी से पीड़ित विधायक दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे।  सिरोही के निधन की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।
उनका पार्थिव शरीर बुलंदशहर स्थित प्रीत बिहार स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने लिए गन्‍ना मंत्री सुरेश राणा, सांसद भोला सिंह, सभी विधायक और अधिकारी भी पहुंचे।

सिरोही बुलंदशहर सीट से कई बार विधायक रहे। वह उत्तर प्रदेश में राजस्व मंत्री के रूप में भी सेवाएं दे चुके हैं। फिलहाल, वह यूपी विधानसभा में मुख्य सचेतक के पद पर नियुक्त थे। सिरोही ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रतिद्वंद्वी बसपा के हाजी अलीम को हराया था। उस समय सिरोही भाजपा के मुख्य सचेतक विधान मंडल दल के नेता भी थे। वह कल्याण सिंह सरकार में राजस्व मंत्री भी रहे। 

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

mirror of society : समाज का आईना है "फीका लड्डू"