Chirag in Hanuman mandir : बजरंग बली की शरण में चिराग

  •  बजरंग बली की शरण में चिराग 


दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान मंगलवार को दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर में अपने पिता केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के जल्द बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चना के लिए पहुंचे। चिराग पासवान के साथ उनके विधायक राजू तिवारी भी मौजूद थे।
इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सोमवार को दिल्ली में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर बातें हुई। 
लोजपा के शीर्षस्थ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बातचीत में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। लोजपा नेताओं का यह भी दावा है कि उसे 27 विधानसभा और दो विधान परिषद का ऑफर भाजपा ने दिया है। हालांकि दोनों ही दलों के द्वारा इस मुलाकात को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।  
गौरतलब हो कि एनडीए के घटक दल लोजपा की ओर से पिछले कई दिनों से लगातार जदयू के खिलाफ बयान आ रहा है। जदयू की ओर से भी चिराग पासवान को काउंटर किया गया। लोजपा ने यह भी कहा था कि कि वह विधानसभा की 143 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रहा है। इन सभी बातों को लेकर एनडीए में एक असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

mirror of society : समाज का आईना है "फीका लड्डू"