Big Boss-2 Ashutosh Kaushik Marriage : बिग बॉस सीजन-2 विजेता आशुतोष कौशिक ने बिना बारात लिए फेरे



बिग बॉस सीजन-2 के विजेता आशुतोष कौशिक की शादी नोएडा में बेहद सादगी से हुई। उन्होंने चार लोगों की मौजूदगी में अलीगढ़ की अर्पिता के साथ नोएडा सेक्टर-100 स्थित अपने घर में सात फेर लिए। उन्होंने शादी में खर्च होने वाले पैसे पीएम केयर फंड में कोरोना महामारी से होने वाली लड़ाई के लिए दिए।
महामारी से पहले आशुतोष का रिश्ता अलीगढ़ की अर्पिता से तय हो गया था। दोनों परिवार शादी की तैयारी में जुटे थे। शादी के लिए 26 अप्रैल की तिथि तय हुई थी। लेकिन कोरोना के चलते शादी सादगी में की गई। कोई धूमधड़ाका नहीं हुआ। आशुतोष कौशिक ने हिन्दुस्तान से हुई बात में कहा कि उन्होंने शादी सेक्टर-100 में प्रतीक सोसाइटी स्थित अपने घर पर की। घर पर ही फेरे सहित अन्य रस्में पूरी की गईं। शादी में आशुतोष के परिवार की ओर से मम्मी और बहन शामिल हुईं जबकि अर्पिता के परिवार की ओर से भी सिर्फ दो सदस्य ही शादी में शामिल रहे।
आशुतोष ने कहा कि यह शादी उनके लिए यादगार हो गई। सही मायने में शादियां आगे भी ऐसे ही होने चाहिए, जिसमें किसी तरह का कोई दिखावा ना हो। उन्होंने कहा कि इस शादी में खर्च करने के लिए उन्होंने जितनी तैयारी की थी, वह सारा पैसा उन्होंने पीएम केयर फंड में कोरोना की लड़ाई के लिए दे दिया है। ताकि देश सुरक्षित हो सके। हालांकि, यह धनराशि कितनी है, उन्होंने यह बताने से इनकरा कर दिया।


  • कोरोना लॉकडाउन में जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रहे
आशुतोष कौशिक मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं। वह वर्ष 2008 में बिग बॉस सीजन 2 के विजेता बने। उनका पुराना काम ढाबे का है। वह  वह एमटीवी रोडिज 5 के विनर हैं। उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल से आने वाली सारी कमायी को भी कोरोना के संक्रमण काल में गरीबों को समर्पित करने का दावा किया और कहा कि इस चैनल से होने वाली सारी कमाई को वह गरीबों के भोजन की व्यवस्था करने में खर्च कर रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

mirror of society : समाज का आईना है "फीका लड्डू"