Journalist Sidhwani honored in Haryana: हरियाणा मेल के ब्यूरो चीफ सचिन सिधवानी हुए सम्मानित



  • गरीब असहाय, प्रवासी मजदूरों की सेवा करना ही परम जिम्मेदारी: सिधवानी
पानीपत (हरयिणा) । पानीपत की अग्रणी सामाजिक संस्था गरीब निवास जन सेवा फाउंडेशन कोरोना योद्धा के रूप में पत्रकार सचिन सिधवानी समेत कई पत्रकारों को सम्मानित किया।
पानीपत में सनोली रोड स्थित गरीब निवास जन सेवा फाउंडेशन (रजि0) के कार्यालय में फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष सागर सैनी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया,  जिसमें कई पत्रकार अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर हिंदी दैनिक हरियाणा मेल के ब्यूरो चीफ पत्रकार सचिन सिधवानी, दैनिक सच कहूं से सन्नी कथूरिया, सुल्तान ए हरियाणा न्यूज़ से विक्रम कालरा को फाउंडेशन ने  सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। ताकि ऐसे कोरोना वीर योद्धा पत्रकार भविष्य में भी इसी तरह से पूरी ईमानदारी के साथ अपने पत्रकारिता के क्षेत्र में हमेशा बढ़ चढ़कर सदैव अग्रसर रहे और सफलता हासिल करें। बैठक में गरीब निवास जन सेवा फाउंडेशन के चेयरमैन आकाश सैनी, जिलाध्यक्ष सागर सदस्य मोहित ने सामूहिक रूप से कहा कि लॉकडाउन के दौरान शहर के पत्रकार जो समय-समय पर पूरे शहर को सटीक सूचनाओं का प्रदान करते हैं वह बहुत ही सराहनीय कार्य रहा है और आज इसी उपलक्ष में उनको सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम किया गया है।
इस मौके पर पत्रकार सचिन सिधवानी ने कहा कि समय की पुकार के हिसाब से इस घोर संकट की घड़ी में गरीब, असहाय, प्रवासी मजदूरों की सेवा करने के लिए सभी को अपने जिम्मेदारी निभानी चाहिए। यही सबसे बड़ा मानवता का धर्म है।  पत्रकार विक्रम कालड़ा,  पत्रकार सन्नी कथूरिया ने भी अपने विटार व्यक्त किए।

Comments

Popular posts from this blog

mirror of society : समाज का आईना है "फीका लड्डू"