Film Actor Sushant Rajput 34 Suicide: फिल्म कलाकार सुशांत राजपूत ने लगाई फांसी

  • फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में लगाई फांसी

मशहूर फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है।  वे 34 साल के थे। सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए।  पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था,  पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली।  इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरू हुआ था। वे फिल्म "काय पो छे" में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी।


  • एमएस धोनी की बायोपिक साबित हुई थी सुशांत के लिए टर्निंग प्वॉइंट

सुशांत इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एमएस धोनी की बायोपिक सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी, जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे. सुशांत की अपकमिंग फिल्म किजी और मैनी थी।

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

mirror of society : समाज का आईना है "फीका लड्डू"